भोपाल - मध्यप्रदेश सरकार का बड़ा फैसला,अब रविवार का लॉकडाउन भी समाप्त - Madhya Live Khabar

Breaking

मध्य लाइव खबर पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति, विज्ञापन मोबाइल- +917879749111 पर व्हाट्सएप्प करें....मध्य लाइव खबर को आवश्यकता है तमाम जिले ओर तहसील में अनुभव व्यक्ति की... संपर्क - +917879749111, +916264366332

भोपाल - मध्यप्रदेश सरकार का बड़ा फैसला,अब रविवार का लॉकडाउन भी समाप्त


भोपाल - [संवाददाता डेस्क] मध्य प्रदेश में अब किसी प्रकार का कोई लॉकडाउन नहीं रहेगा अब तक अलग अलग जिलों में रविवार को लागू किया जा रहा लॉकडाउन को भी अब ख़त्म कर दिया गया है। प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने एलान करते हुए कहा है कि आज से प्रदेश में कोई लॉकडाउन नहीं रहेगा।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान -

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में अब किसी भी प्रकार का लॉकडाउन नहीं रहेगा। अब तक हो रहे रविवार के लॉकडाउन को खत्म कर दिया गया है। अब सिर्फ कंटेनमेंट जोन में पाबंदी रहेगी। उन्होंने बताया कि केंद्र की अनुमति के बिना कोई भी लॉकडाउन नहीं होगा।

मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि लॉकडाउन के लिए केंद्र से प्राप्त गाइडलाइन के तहत करना होगा। अगर किसी ने सीधा लॉकडाउन कर दिया तो उन पर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि 21 सितंबर से प्रदेश में राजनीतिक सभाएं शुरू हो सकेंगी। 100 प्रतिशत कारोबार संचालित हो सकेंगे।