भोपाल - मप्र मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर PM से मिले CM - 25 नए मंत्री बनाये जाएंगे - Madhya Live Khabar

Breaking

मध्य लाइव खबर पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति, विज्ञापन मोबाइल- +917879749111 पर व्हाट्सएप्प करें....मध्य लाइव खबर को आवश्यकता है तमाम जिले ओर तहसील में अनुभव व्यक्ति की... संपर्क - +917879749111, +916264366332

भोपाल - मप्र मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर PM से मिले CM - 25 नए मंत्री बनाये जाएंगे

भोपाल - (संवाददाता डेस्क )
मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक बैठक चली। पीएम आवास पर किस मुद्दे पर चर्चा हुई, इसे लेकर अब तक कोई बात सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि मंगलवार को शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार संभावित है, इसे लेकर बातचीत हुई है। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मध्य प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालातों के साथ राज्य में कोरोना के नियंत्रण को लेकर किए जा रहे कार्यों की चर्चा की। राज्य में गेहूं की खरीदी में रिकॉर्ड बनाने की रिपोर्ट भी दी।

मुख्यमंत्री चौहान दो दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। पीएम से मिलने के पहले शिवराज ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। इन नेताओं से मिलने के बाद शिवराज मीडिया के सामने कुछ नहीं बोले। कयास लगाए जा रहे हैं कि कैबिनेट विस्तार में 25 नए मंत्री बनाए जाएंगे। मंत्री बनने वालों की सूची को भी आलाकमान ने हरी झंडी दे दी है। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत भी दिल्ली गए हैं।