छत्तीसगढ़ से आ रहे ट्रक संस्कार धानी आकर लूट गए, पुलिस ने भी भगाया - Madhya Live Khabar

Breaking

मध्य लाइव खबर पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति, विज्ञापन मोबाइल- +917879749111 पर व्हाट्सएप्प करें....मध्य लाइव खबर को आवश्यकता है तमाम जिले ओर तहसील में अनुभव व्यक्ति की... संपर्क - +917879749111, +916264366332

छत्तीसगढ़ से आ रहे ट्रक संस्कार धानी आकर लूट गए, पुलिस ने भी भगाया

जबलपुर में कल देर रात बाइक सवार तीन लुटेरों ने छत्तीसगढ़ से सीमेंट लेकर आ रहे ट्रक चालकों से लूट की वारदात को अंजाम देते हुए पर चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया।
लूट का शिकार हुए ट्रक चालको ने बताया कि छत्तीसगढ़ से सीमेंट से भरा ट्रक लेकर जबलपुर के धनवंतरी नगर बाईपास के पास आकर किसी काम से रुके थे और इसी बीच दुकान से कुछ सामान भी खरीदा तभी पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लुटेरे आए और ट्रक चालकों से छीना झपटी करने का प्रयास करने लगे और जब लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल नही हुए तो लुटेरों में से किसी ने ट्रक चालक चंदन के पैर पर चाकू से हमला करते हुए मोबाइल और पैसे छीन कर भाग निकलने।चंदन के साथी ने तत्काल लूट की घटना की जानकारी पुलिस को दी,वही अगर मौका रहते पुलिस नही पहुचती तो लुटेरे ट्रक ड्राइवर को जान से मारने से भी नही चूकते।घटना के बाद घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले जाया गया जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है।
तीन थानों के बीच मे लटका लूट की घटना का पूरा मामला
लूट का शिकार हुए चंदन उम्र 25 वर्ष और उसका साथी छोटेलाल यादव ने जब इस घटना की जानकारी धनवंतरी नगर पुलिस चौकी को दी,जिस पर चौकी से उनको यह कहकर जाने को कहा गया कि ये घटना उंसके क्षेत्र में नही आती,घटना की रिपोर्ट गढ़ा थाने में जाकर लिखवाओ,जब प्रार्थी लूट और मारपीट की घटना की रिपोर्ट गढ़ा थाने में करने गए तो उनको वहाँ से भी यह कहते हुए भगा दिया गया कि भेड़ाघाट थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाओ।काफी जद्दोजहद के बाद देर रात में गढ़ा थाने में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई।

पुलिस के इस तरह से बर्ताव से परदेश से आए दोनो ट्रक चालक मायूस और उदास नज़र आए।