जबलपुर - भोपाल के बाद अब संस्कारधानी जबलपुर में मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम द्वारा फ़ूड होम डिलवीरी सेवाओ का शुभारंभ - Madhya Live Khabar

Breaking

मध्य लाइव खबर पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति, विज्ञापन मोबाइल- +917879749111 पर व्हाट्सएप्प करें....मध्य लाइव खबर को आवश्यकता है तमाम जिले ओर तहसील में अनुभव व्यक्ति की... संपर्क - +917879749111, +916264366332

जबलपुर - भोपाल के बाद अब संस्कारधानी जबलपुर में मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम द्वारा फ़ूड होम डिलवीरी सेवाओ का शुभारंभ

एंकर - जबलपुर मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम द्वारा फ़ूड होम डिलवीरी सेवाओ का सुभारम्भ किया गया ,,मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम निगम जो कि प्रदेश  की हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में एक बड़ी चेन है,भोपाल में होम डिलीवरी की सफलता के बाद अब प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में फ़ूड होम डिलीवरी सर्विस को प्रारंभ किया गया ,जिसके अंतर्गत निगम अब अपनी जबलपुर स्थित इकाई कलचुरी रैसिडेंसी के स्वादिष्ट व्यजनों की होम डिलीवरी सुविधा कस्टमर्स और फ़ूड लवर्स को देने जा रहा है,वही क्षेत्रीय प्रबंधक एसपी सिंह जानकारी  देते हुए कहा कि इस फ़ूड होम डिलीवरी सर्विस के लिए एक एप लांच किया गया है जिसका नाम एमपी फ्यूज़न फ़ूड एप्प है इस एप्प को आसानी से गूगल प्ले स्टोर से इंस्टाल कर एप्प के माध्यम से फ़ूड लवर्स अपना मनपसंद फ़ूड ऑनलाइन तथा प्री पेड आर्डर करके मंगवा सकेंगे ,वही उन्होंने ने बताया कि इसके लिए जोमैटो के साथ अनुबंध किया गया है,इस फ़ूड होम डिलीवरी का प्रारंरभ करने का उद्देश्य निगम की होटल्स और रेस्ट्रोरेंट में पहुँचकर लजीज एवम जायकेदार व्यजनों का मजा न ले सकने वाले अतिथियों और फ़ूड लवर्स को उनके घर तक हमारी सेवाएं आसानी से पहुँच  जाये,, और अतिथि व्यजनों का लुफ्त उठा सके।

कोरोना महामारी के चलते निगम की इस होम डिलिवरी सर्विस की विशेषता है कि यह एक नो टच सेवा है,इसके अंतर्गत दिलीविरी एजेंट्स डिलीवरी करते हुए फ़ूड पैकेट्स ग्राहक के डोर के बाहर रखेंगे तथा उनसे किसी भी प्रकार का संपर्क नही करेंगे,साथ ही पूरे पैकेट्स सैनेटाइस होंगे।

वही मैन्यु में  दिए गए व्यजनों को तैयार करने के लिए कलचुरी रैसिडेंसी के किचिन,कुक्स,हेल्पर एवं किचिन स्टाफ को भोपाल के मिंटो हाल स्थित रेस्ट्रोरेंट में विशेष ट्रेनिंग दी गयी है,इसके साथ ही भोजन शाशन द्वारा दिये गए भोजन बनाने एवं होम डिलीवरी हेतु पैकिंग के सबंध में जारी निर्देशो का पालन किया जयगा,साथ ही किचिन को सैन्टाइज़र करने के साथ साथ व्यजनों को तैयार करते समय कुक्स और स्टाफ को चेहरे के मास्क,सिर पर कैप,हाथों में ग्लव्स,अनिवार्य रूप से होंगे।