जबलपुर - भाजपा ने लोकतंत्र को कुचलने का कार्य किया, जबलपुर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस। - Madhya Live Khabar

Breaking

मध्य लाइव खबर पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति, विज्ञापन मोबाइल- +917879749111 पर व्हाट्सएप्प करें....मध्य लाइव खबर को आवश्यकता है तमाम जिले ओर तहसील में अनुभव व्यक्ति की... संपर्क - +917879749111, +916264366332

जबलपुर - भाजपा ने लोकतंत्र को कुचलने का कार्य किया, जबलपुर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस।


जबलपुर- (संवाददाता डेस्क) शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के 100वें दिन को सिविक सेंटर में धरना दे देकर काला दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर
कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और आरोप लगाया कि भाजपा ने लोकतंत्र को कुचलने का कार्य किया है। यही नहीं भाजपा ने कमलनाथ सरकार को गिराने का षडयंत्र भी रचा। सिंधिया समर्थक विधायकों को भयभीत कर करोड़ों की लालच देकर खरीद फरोख्त करने का पाप किया  जिससे जन भावनाएं आहत हुई है। इससे प्रदेश के आम मतदाता को भारी ठेस लगी है।

उप चुनाव सत्ता लालच का कारण-

उपस्थित वक्ताओं ने कहा कि मध्य प्रदेश में 22 विधानसभाओं में उप चुनाव का बोझ सिर्फ भाजपा की सत्ता लालच का कारण है। जिससे सरकार का समय व राजस्व का ह्रास होगा। कोरोना जैसी आपदा से वैसे भी देश आर्थिक संकट में हैं, सरकारी व्यवस्थाएं चरमरा गई है और ऊपर से उपचुनाव का बोझ भी उठाना पड़ रहा है। सिर्फ व सिर्फ इसलिए कि भाजपा सत्ता पर काबिज होना चाहती थीं।

-दिनेश ने की शिव की आलोचना

नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने शिवराज सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार के 100वें दिन पूरे हुए हैं जिसे आज कांग्रेस काले दिवस के रूप में मना रही हैं। कमलनाथ सरकार के समय आम नागरिकों को जो बिजली के बिल सो डेढ़ सौ रुपए देना पढ़ते थे वह बिल शिवराज सरकार के कार्यकाल में हजार दो हजार के आ रहे हैं। किसानों की कर्ज माफी की योजना को रद्दी की टोकरी में डाल दिया गया है। सामाजिक सुरक्षा पेंशन की राशि कमलनाथ सरकार जिसे इस बजट में 300 की जगह हजार रुपये करने वाली थी उसे भाजपा ने रोक दिया है।

ये रहे उपस्थित-

धरना प्रदर्शन में पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, विधायक विनय सक्सेना, शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव, सेवादल अध्यक्ष सतीश तिवारी, सतीश उपाध्याय, आलोक मिश्रा, मुकेश राठौर, झल्ले लाल जैन, टीकाराम कोष्टा, रामदास यादव, मामूर गुड्डू, मतीन अंसारी, शिव कुमार चौबे, राजेश सोनकर, राजा पांडे, पंकज पांडे, राजीव तिवारी, आजम खान, मुरलीधर राव, संजय अहिरवार, बलवंत गुर्जर, लखन ठाकुर, संजय साहू, अमरीश मिश्रा, अभिषेक यादव , गुड्डू नवी, चमन पासी, जैसमिन गुजराल, ताहिर अली, सफीक हीना, राजू लाइक, पी पी पटेल, श्रीमती इंदिरा पाठक तिवारी और अन्य अनेक उपस्थित थे।