गुजराती गायक पर नोटों की बारिश, देखकर चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें - Madhya Live Khabar

Breaking

मध्य लाइव खबर पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति, विज्ञापन मोबाइल- +917879749111 पर व्हाट्सएप्प करें....मध्य लाइव खबर को आवश्यकता है तमाम जिले ओर तहसील में अनुभव व्यक्ति की... संपर्क - +917879749111, +916264366332

गुजराती गायक पर नोटों की बारिश, देखकर चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें

अहमदाबाद: गुजरात के प्रसिद्ध लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी विवादों में घिर गए हैं. बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के वलसाड स्थित वापी के स्वामी नारायण कांप्लेक्स में आयोजित  सांस्कृतिक कार्यक्रम में गढ़वी के ऊपर नोटों की बारिश की गई. गढ़वी के ऊपर उस वक्त नोटों की बारिश हुई जब वह लोकगीत लोक दायरो की प्रस्तुति दे रहे थे. यह कार्यक्रम स्वामीनारायण कांप्लेक्स के 35 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया था. लोकगायक पर बारसाए गए नोटों का जब हिसाब किया गया तो लोग भौचक्क रह गए. हालांकि अभी तक यह नहीं बताया गया है कि ये रकम कितने थे. इतना जरूर कहा गया है कि गढ़वी पर केवल 100 और 500 रुपए के नोट उड़ाए गए.

इस मामले में कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि गढ़वी पर लुटाए जाने वाले नोटों का इस्तेमाल जनकल्याण के लिए किया जाता है. गायक दान के पैसों को खुद नहीं रखते हैं.

लोकगायक कीर्तिदान गढ़वी पर नोटों की बारिश होने की बात पहले भी सामने आती रही है. सबसे पहले साल 2015 में वडोदरा के हरनी इलाके में गणपति विसर्जन कार्यक्रम के दौरान वडोदरा के बीजेपी अध्यक्ष सतीश पटेल स्टेज गड़वी पर नोट बरसाते दिखे थे.

नोटबंदी के दौरान भी एक कार्यक्रम में गढ़वी पर 2000 रुपए के नए नोटों की बारिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. यह वीडियो गुजरात के पालनपुर के एक कार्यक्रम की थी.